Accused arrested for killing old man : पकड़े गए वृद्धा की हत्या के आरोपी - NEWS SAPATA

Newssapata Brings You National News, National News in hindi, Tech News. Rajasthan News Hindi, alwar news, alwar news hindi, job alert, job news in hindi, Rajasthan job news in Hindi, Competition Exam, Study Material in Hindi, g.k question, g.k question in hindi, g.k question in hindi pdf, sanskrit literature, sanskrit grammar, teacher exam preparation, jaipur news, jodhpur news, udaipur news, bikaner news, education news in hindi, education news in hindi rajasthan, education news in hindi up,

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, March 14, 2018

Accused arrested for killing old man : पकड़े गए वृद्धा की हत्या के आरोपी

Accused arrested for killing old man in alwar

पकड़े गए वृद्धा की हत्या के आरोपी

नौकरानी और उसके रिश्तेदारों ने मिलकर की थी वृद्धा की हत्या

अलवर। अलवर शहर के ट्रांसपोर्ट नगर में ११ मार्च को आयुर्वेद विभाग से रिटायर्ड नर्स वृद्धा तारा गुप्ता की हत्या उसी के यहां काम करने वाली नौकरानी और उसके एक रिश्तेदार ने मिलकर की थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में इनका एक साथ और है, जो कि अभी पुलिस के शिकंजे से बाहर है।



पुलिस के अनुसार वृद्धा तारा गुप्ता ट्रांसपोर्ट नगर स्थित अपने मकान २/१३ हाउसिंग बोर्ड, ट्रांसपोर्ट नगर में अकेली रहती थी। उसका एक पुत्र है जो कि फरिदाबाद रहता है और दोनों पुत्रियों का भी विवाह हो चुका है। तारा के यहां नौकरानी लक्ष्मी पत्नी त्रिलोक सिंह मजबी सिख निवासी ट्रांसपोर्ट नगर झाडू पौंछे का काम करती थी। उसके साथ उसकी बहन का लडक़ा चरणजीत सिंह भी रहता था। पुलिस जांच में सामने आया कि लक्ष्मी को इस बात का पता था कि यहां मकान में केवल तारा गुप्ता ही अकेली रहती है।


इस पर लक्ष्मी ने सफाई के नाम पर बाथरूम का दरवाजा खुला छोड़ दिया। रात को चरणजीत अपने साथ कैलाश के साथ मकान में घुसा और वृद्धा का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके कान के व अन्य पहने हुए आभूषण निकाल कर फरार हो गए। बदमाशों ने वृद्धा की हत्या के बाद उसके ऊपर रजाई डाल दी। पुलिस ने इस मामले में लक्ष्मी और चरणजीत सिंह पुत्र त्रिलोकसिंह निवासी उम्र बीस साल कच्चे कैंप, पूरेवाल कॉलोनी, पानीपत हरियाणा को गिरफ्तार कर लियाा है।


पुलिस उनसे उनके अन्य साथ कैलाश के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के पास से वृद्धा के आभूषण भी बरामद कर लिए हैं। इस संबध में वृद्धा के भाई स्कीम दो निवासी हीरालाल गर्ग ने अपनी बहन की हत्या का मामला दर्ज कराया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad