Asamdeen Was killed due to illicit relations: अवैध संबंधों के चलते की गई थी अासमदीन की हत्या - NEWS SAPATA

Newssapata Brings You National News, National News in hindi, Tech News. Rajasthan News Hindi, alwar news, alwar news hindi, job alert, job news in hindi, Rajasthan job news in Hindi, Competition Exam, Study Material in Hindi, g.k question, g.k question in hindi, g.k question in hindi pdf, sanskrit literature, sanskrit grammar, teacher exam preparation, jaipur news, jodhpur news, udaipur news, bikaner news, education news in hindi, education news in hindi rajasthan, education news in hindi up,

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, February 15, 2018

Asamdeen Was killed due to illicit relations: अवैध संबंधों के चलते की गई थी अासमदीन की हत्या

Asamdeen Was killed due to illicit relations

अवैध संबंधों के चलते की गई थी अासमदीन की हत्या

The male skeleton was found on the brick kiln

ईंट भट्‌टे पर मिला था नर कंकाल



अलवर।  टहला थाना इलाके के थमावली ईट भट्टे 4 फरवरी को मिले नर कंकाल की पहचान हो गई है। यह कंकाल सदर थाना इलाके के गांव दादर निवासी आसमदीन उर्फ जोधा पुत्र इस्माइल मेव का है। हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। पुलिस ने इस मामले में हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
टहला थानाधिकारी राजकुमार के अनुसार 6 फरवरी को आसरदीन पुत्र ईस्माइल मेव, निवासी दादर ने थाने में रिपोर्ट दी कि उसके भाई आसमदीन उर्फ जोधा का अपहरण कर हत्या कर दी गई है। रिपोर्ट में सरफुदीन पुत्र रहमत मेव निवासी बल्लाणा, थाना मालाखेड़ा व अन्य आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस जांच में सामने आया कि आसमदीन के सरफुदीन की पत्नी रहीसन से करीबन 6 माह पुराने अवैध संबंध थे।

रहीसन की चारपाई पर आसमदीन भी सोता मिला


जांच में यह भी सामने आया कि 21-22 जनवरी की रात्रि को सरफुदीन के साथ उसकी पत्नी रहीसन व आसमदीन थमावली के टनाटन ईंट भट्टे पर आए थे। उस रात तीनों ने साथ खाना खाया और आसमदीन व सरफुदीन ने शराब पी। खाना खाने के बाद तीनों सो गए। रात को करीब एक बजे जब सरफुदीन अपनी पत्नी रहीसन के पास गया तो वहां उसकी चारपाई पर आसमदीन भी सोता मिला। दोनों को अापत्ती जनक हालत में देख सरफुदीन आवेश में आ गया और एक डण्डा लेकर आसमदीन के सिर व गुप्तागों पर कई वार किए। इससे आसमदीन की मौके पर ही मौत हो गई।
इस दौरान रहीसन पास ही एक झुग्गी में छिप गई। आसमदीन की हत्या के बाद सरफुदीन ने उसकी लाश को एक लूगड़ी में बांधकर ठिकाने लगाने की कोशिश की, लेकिन उससे अकेले से लाश नहीं उठी। इस पर वह वहीं एक झुग्गी में से अशोक व पप्पू उर्फ बनवारी नाम के व्यक्तियों बुला लाया और तीनों ने मिलकर आसमदीन की लाश को वहीं बजरी और मिट्टी में दबा दिया। इस बीच परिजन आसमदीन की तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिला। चार फरवरी को भट्टे पर जानवरों द्वारा बजरी मिट्‌टी आदि को खोदे जाने पर वहां एक नर कंकाल निकला। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

भाई ने हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया


आसमदीन के परिजनों को भी सूचना दी गई तो वे मौके पर पहुंचे और कपड़ों आदि से कंकाल की पहचान आसमदीन के रूप में की। इसके बाद उसके भाई ने हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने सरफुदीन पुत्र रहमत मेव निवासी बल्लाणा को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे तीन दिन के पीसी रिमाण्ड पर भेज दिया गया। पुलिस उससे अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad