Including a doctor alwar Police Arrested a brutal gang | एनसीआर में 23 वारदातें करने वाला गिरोह पकड़ा, चार दबोचे, एक डॉक्टर भी - NEWS SAPATA

Newssapata Brings You National News, National News in hindi, Tech News. Rajasthan News Hindi, alwar news, alwar news hindi, job alert, job news in hindi, Rajasthan job news in Hindi, Competition Exam, Study Material in Hindi, g.k question, g.k question in hindi, g.k question in hindi pdf, sanskrit literature, sanskrit grammar, teacher exam preparation, jaipur news, jodhpur news, udaipur news, bikaner news, education news in hindi, education news in hindi rajasthan, education news in hindi up,

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 7, 2018

Including a doctor alwar Police Arrested a brutal gang | एनसीआर में 23 वारदातें करने वाला गिरोह पकड़ा, चार दबोचे, एक डॉक्टर भी

Police Arrested a brutal gang in alwar

एनसीआर में 23 वारदातें करने वाला गिरोह पकड़ा

alwar news | alwar news hindi | alwar latest news |

Police Arrested a brutal gang in alwar


Four arrested including a doctor

चार दबोचे, एक डॉक्टर भी

अलवर। एनसीआर में अपराध का पर्याय बन चुके बदमाशों के एक गिरोह को अलवर पुलिस ने दबोच लिया है। इनमें एक डॉक्टर भी शामिल है। चार में से तीन बदमाशों पर ईनाम घोषित था। ये लोग सॉफ्ट टारगेट तलाश करते और वारदात कर निकल जाते। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो बाइक और दो देसी कट्टे बरामद किए हैं। बदमाशों ने प्रारंभिक पूछताछ में एनसीआर में 23 वारदातें करना कबूल किया है। पुलिस पूछताछ कर रही है। बदमाशों से और भी वारदातें खुलने की उम्मीद है। इस ऑपरेशन में अलवर से लेकर भिवाड़ी तक की पुलिस शामिल रही और बड़े स्तर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने यह सफलता अर्जित की है।

जिला पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश के अनुसार अलवर शहर सहित भिवाड़ी, बहरोड आदि इलाकों में राह चलते लोगों के गले से सोने की चैन तोडऩे घटनाएं बढ़ रही थी। बदमाश सॉफ्ट टारगेट जैसे महिलाएं और वृद्धों को तलाशते और वारदात कर निकल लेते। ये लोग ऐसी वारदातें बाइक पर किया करते थे इस कारण बाइक सवारों के प्रति भी नेगेटिव छवि बन रही थी। मामले की जड़ तक जाने के लिए पुलिस ने जाल बिछााया।

उन्होंने बताया कि बदमाशों को दबोचने के लिए वारदात स्थालों और उसके आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। उसके फुटेज के हिसाब से बदमाशों के हुलिये के बारे में अनेक लोगों से गुप्त रूप से पूछताछ की गई तो पता चला कि बदमाश बाहर के राज्य से हैं और अलवर व आस पास वारदात करते हैं। ये लोग बाइक काम लेते हैं और अवैध हथियार भी रखते हैं।

हुलिये और हरकतों पर नजर रखते हुए गुरुवार सुबह भिवाड़ी चौपनकी थाना पुलिस ने सलीम पुत्र सद्दीक मेव, निवासी करेंडा, थाना चौपनकी हाल निवासी उटावड़ हरियाणा, शाहररुख पुत्र आस मौहम्मद निवासी कारेंडा, हाल निवासी पीपाका, तावड़ू हरियाणा, सुनील पुत्र हरफूल हरिजन निवासी कारेंडा हाल  निवासी यादव कॉलोनी बादशाहपुर स्टैंड के पीछे गुडग़ांव से गिरफ्तार कर लिया।

इनमें से सुनील और सलीम पर तीन तीन हजार रुपए और शाहरुख पर दो हजार रुपए का ईनाम घोषित था। इसके अलावा डॉ आबिद पुत्र नूरदीन निवासी नरियाला, फिरोजपुर झिरका, हरियाणा को भी दबोच लिया। बदमाशों के कब्जे से दो बाइक और दो देसी कट्टे बरामद किए गए हैं। एक देसी कट्टा ३१५ बोर का और दूसरा १२ बोर का है। बदमाशों ने अलवर कोतवाली थाना इलाके में दस, भिवाड़ी थाना इलाके में नौ और चार वारदातें हरियाणा में करना स्वीकार किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad